दिल्ली ने राजस्थान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 रन से हराया

Trend Khabre

Trend Khabre

Author 2018-05-03 03:40:50

img

दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 32वां मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर खेला गया. इस मैच को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 रन से जीत लिया और पॉइंट्स टेबल में भी 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है.

आपकों बता दे, कि इस मैच का टॉस राजस्थान रॉयल की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 17.1 ओवर 6 विकेट के नुकसान पर में 196 बना डाले थे, लेकिन इसके बाद बारिश आ गई और दिल्ली की पारी को इसी स्कोर पर रोक दिया गया.

दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 29 गेंदों पर 69 रन की पारी ऋषभ पंत ने खेली. वही 35 पर 50 रन का योगदान श्रेयस अय्यर ने दिया. राजस्थान रॉयल के लिए जयदेव उनादकट ने 3 विकेट लिए.

जवाब में डकवर्थ लुईस नियम के तहत राजस्थान रॉयल की टीम को 12 ओवर में 151 रन का लक्ष्य मिला. इस लक्ष्य के जवाब में राजस्थान रॉयल की टीम निर्धारित 12 ओवर तक 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना पाई और राजस्थान रॉयल की टीम ने यह मैच 5 रन से जीत लिया.

राजस्थान के लिए जोस बटलर नने सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली. वही दिल्ली के लिए ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे. ऋषभ पंत को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वही दिल्ली की टीम की यह 9 मैचों में तीसरी जीत थी. राजस्थान रॉयल की 8 मैचों में पांचवी हार थी.


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN