दिल्ली में मास्क पहनकर होंगे टी20 मैच, क्या होगा इंडिया का ?

Info KP

Info KP

Author 2019-11-01 14:47:30

भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहले टी 20 समन्वय में अभी कुछ ही दिन शेष हैं। बांग्लादेश समूह इसके लिए अभी दिल्ली आया है। दिल्ली के आकाश में धुंधलेपन के बावजूद, बांग्लादेश के समूह ने अपनी व्यवस्था शुरू कर दी है।

imgImage by google

गुरुवार को, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में प्रशिक्षण के दौरान बांग्लादेश समूह का एक भी खिलाड़ी घूंघट डाले हुए था, हालांकि, शुक्रवार को तीन खिलाड़ियों को कवर पहने देखा गया। ऐसी परिस्थिति में, जब खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के दौरान संदूषण से दूर रहने के लिए घूंघट की आवश्यकता होती है, उस समय लाइव मैच के दौरान क्या होगा?

imgImage by Google

दिल्ली में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच 3 नवंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा, जो रात 10:30 बजे तक चलेगा। नवंबर के लंबे खंड में, दिन तेजी से गिरता है। ऐसी परिस्थिति में, रात होगी और कोहरे को फ्लडलाइट्स से बाहर निकाल दिया जाएगा, फिर भी प्रदूषण आँखों को परेशान करता रहेगा। इसके साथ ही, खिलाड़ियों को आराम करने में कठिनाई का अनुभव हो सकता है। किसी भी मामले में, दो शीट मैच को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि यह उस बिंदु पर था।

मौलिक रूप से, बस लिट्टन दास के पास गुरुवार को एक घूंघट था, फिर भी शुक्रवार को इसकी संख्या बढ़कर तीन हो गई। इस अवसर पर कि स्रोतों को स्वीकार किया जाना है, बांग्लादेश क्रिकेट चालक दल के कई खिलाड़ी घूंघट करना चाहते हैं, जिसे बोर्ड को संतुष्ट करना होगा। बांग्लादेश समूह के प्रमुख ने इस लक्ष्य के साथ कुछ और घूंघट करने का अनुरोध किया है कि खिलाड़ी किसी भी तरह के मुद्दे का सामना न करें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD