दिल का दौरा पड़ने के बाद पाकिस्तान में अंपायर की मौत हो गई

Siya News

Siya News

Author 2019-10-08 09:42:30

नसीम शेख को टीएमसी ग्राउंड में वकीलों के टूर्नामेंट के एक मैच में खड़े होने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक स्थानीय अंपायर, जो क्रिकेट के मैदान में एक लोकप्रिय व्यक्ति था, सोमवार को एक क्लब-स्तरीय टूर्नामेंट मैच की निगरानी के दौरान क्रिकेट मैदान पर गिरने के बाद मर गया।

नसीम शेख को टीएमसी ग्राउंड में वकीलों के टूर्नामेंट के एक मैच में खड़े होने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 'वह मैच की निगरानी करते हुए गिर गया। एक मैच आयोजक ने कहा, उन्हें एक एम्बुलेंस में पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही समाप्त कर दिया गया।

imgThird party image reference

शेख, जो 56 वर्ष के थे, पेशे से कसाई थे, लेकिन खेल के लिए उनके प्यार ने उन्हें एक योग्य अंपायर बना दिया। पूर्व में भी क्रिकेट के मैदान से ऐसी घटनाएं सामने आई थीं। 2014 में वापस, दक्षिणी बंदरगाह शहर अशदोद में एक मैच के दौरान गेंद से चोट लगने के बाद इसराइल के राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के एक अंपायर और पूर्व कप्तान की मृत्यु हो गई है।

1982 और 1997 के एसोसिएट सदस्यों की ट्रॉफी में इज़राइल की कप्तानी करने वाले हिलेल अवस्कर को गेंदबाज़ के छोर पर खड़े होने के दौरान सिर पर चोट लगी थी। अस्पताल ले जाने से पहले जमीन पर उसका इलाज किया गया, जहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD