दिवाली पर विराट और अनुष्का ने शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

Navbharat Times

Navbharat Times

Author 2019-10-28 12:22:00

img

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। इस कपल की रोमांटिक तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है। दिवाली पर भी इस स्टार जोड़ी ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। त्योहार के इस मौके पर इस कपल ने परंपरागत भारतीय परिधानों में अपनी तस्वीरें साझा की हैं।

इन रोमांटिक तस्वीरों में कोहली ने सफेद शर्ट के साथ मैचिंग पैंट और एक ओवरकोट पहना है। वहीं अनुष्का ने सब्यासाची का लहंगा और एंटीक जूलरी पहनी है।

कोहली ने अपने टि्वटर हैंडल पर ये तस्वीरें साझा की हैं। कोहली ने अनुष्का के लिए अपना प्यार जाहिर करने में कोई कंजूसी नहीं की है। एक तस्वीर में कोहली और अनुष्का ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है और खुलकर हंस रहे हैं।

कोहली ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है- 'सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। रोशनी का यह त्योहार आपके जीवन को रोशनी से भर दे और सभी के जीवन में प्रेम और शांति लेकर आए।'


इस बीच, विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से होने वाली टी20 इंटरनैशनल सीरीज से आराम लिया है। कोहली की गैरमौजदूगी में टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे। टेस्ट सीरीज में कोहली टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

भारत ने साउथ अफ्रीका को हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया था। इस जीत के साथ भारत ने टेस्ट चैंपियनशिप में 240 अंकों के साथ अपनी पोजिशन मजबूत कर ली है। भारत ने इस चैंपियनशिप में पांच मैच खेले हैं और सभी जीते हैं।

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में कोहली ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बने। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 7 डबल सेंचुरी लगाईं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की थी।

कोहली ने इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन भी पूरे किए थे। 30 वर्षीय कोहली ने बतौर कप्तान सबसे ज्यादा बार 150+ स्कोर बनाने के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डॉन ब्रैडमैन के रेकॉर्ड को भी तोड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के माइकल क्लार्क, श्रीलंका के महेला जयवर्धने, वेस्ट इंडीज के ब्रायन लारा और साउथ अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ इस सूची में उनके बाद आते हैं जिन्होंने 7 बार 150+ स्कोर बनाया है। इससे पहले, कोहली धोनी को पीछे छोड़ भारत के सबसे कामयाब टेस्ट कप्तान बने थे।

वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आई थीं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD