दिव्यांग क्रिकेटरों ने लगाए चौके-छक्के

Patrika

Patrika

Author 2019-10-25 01:41:49

Patrika

img

ग्वालियर. कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर आज क्रिकेट टूर्नामेंट तो खेला जा रहा था लेकिन खिलाड़ी सामान्य नहीं थे। वह व्हीलचेयर पर बैठकर ये खिलाड़ी आम खिलाडिय़ों की तरह चौके-छक्के लगा रहे थे। गेंंद के पीछे तेजी से दौडकऱ ये गेंद को बाउंड्री लाइन तक जाने से आसानी से रोक रहे थे। यह रोमांचक दृश्य गुरुवार से शुरु हुए दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रीमियर टूर्नामेंट का था।

दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के तत्वावधान में मध्यप्रदेश क्रिकेट दिव्यांग एसोसिएशन की मेजबानी में आयोजित दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट प्रीमियर टूर्नामेंट के पहले दिन उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश ने अपने-अपने मैच जीतकर लीग दौर में पहली जीत हासिल की। कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर खेले गए पहले मैच में मेजबान मध्यप्रदेश को उत्तराखंड ने 50 और दूसरे मैच में उत्तराखंड ने दिल्ली को कड़े मुकाबले में 26 रन से हरा दिया।

कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन गुरुवार को कांग्रेस नेता यदुनाथ सिंह तोमर ने किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। विशेष अतिथि के रूप में अरूण सिंह, चन्द्रपाल सिंह राठौर और गजेन्द्र तिवारी उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत आयोजन सचिव शिववीर सिंह भदौरिया और सचिव कबीर सिंह भदौरिया ने किया।

[MORE_ADVERTISE1]

READ SOURCE

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD