दीवाली पर धोनी का धमाका, हमेशा याद रहेगा सचे फैंस को।

Sport Plus

Sport Plus

Author 2019-10-29 17:05:56

दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आपकी दिवाली अच्छी रही होगी। और इस दीवाली से टीम इंडिया के लिए भी खुश खबरी अाई है कि अब भविष्य में भारतीय टीम दीवाली के आस पास क्रिकेट नहीं खेलेगी। ताकी इस पर्व पर फैंस के साथ खिलाड़ी भी अपने परिवार वालों के साथ दीवाली मना सके, लेकिन दोस्तों पहले दीवाली वाले दिन भी मैच होते थे। आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे ही मैच की

imghttps://www.google.com

दीवाली पर धोनी का धमाका, हमेशा याद रहेगा सचे फैंस को।

हम बात कर रहे है भारत vs श्रीलंका के बीच हुवे 2005 वाले दिन की। एक तरह से देखा जाए तो वह टीम इंडिया का सबसे शानदार मैच रहा है। भारत दौरे पर आई श्रीलंकाई टीम का तीसरा मैच जयपुर में दीवाली वाले दिन था। राहुल द्रविड़ की कप्तानी में मैदान में उतरी भारतीय टीम को पहले फील्डिंग करनी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुवे श्रीलंका की तरफ से कुमार संगकारा ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली।

imghttps://www.google.com

संगकारा ने नाबाद 138 रन बनाए वहीं उनके अलावा माहेला जयवर्द्घने ने 71 रन बनाए। इसके साथ श्रीलंका की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 298 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के ओपनर्स सहवाग और सचिन केवल 40 रन के स्कोर पर आउट हो गए।

imghttps://www.google.com

एक तरफ मुसीबत में पड़ी भारतीय टीम के लिए तीसरे नंबर पर उतरे धोनी ने नाबाद 183 रन की विस्फोटक पारी खेलते हुए भारत को चार ओवर पहले ही जीत दिला दी। धोनी ने इस पारी में 15 चौके और 10 छक्के लगाकर उस दीवाली को फैंस के लिए यादगार बना दिया।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD