देखिए कौन है यह तीन खिलाड़ी जो कर सकते हैं 2019 में 1000 रन पूरे

Mahesh ji

Mahesh ji

Author 2019-10-15 17:31:48

नमस्कार, आप सभी का हमारे चैनल में बहुत-बहुत स्वागत है। आपको बता दें कि टीम इंडिया मैं काफी तूफानी ओपनर बल्लेबाज हैं जिनमें कई ओपनर बल्लेबाजों ने अपनी तूफानी पारी से कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। आइए बात करते हैं हम आज इंडिया के तीन ओपनर बल्लेबाजों की जो 2019 में कर सकते हैं 1000 रन पूरे। बात करें मयंक अग्रवाल की तो इन्होंने टेस्ट डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था और यह इस साल खतरनाक तरीके से अपने बल्लेबाजी कर रहे हैं।

मयंक अग्रवाल:-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेल रहे 3 टेस्ट मैच की सीरीज में मयंक अग्रवाल ने अपना काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और एक खतरनाक पारी खेलते हुए 110 की औसत से 2 शतक लगाए हैं और एक दोहरा शतक लगाया है जिसमें उन्होंने 330 रन जड़े हैं।

imgThird party image reference

मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए अब तक 6 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने धमाकेदार पारी खेली है और अब वही हम बात करेंगे केएल राहुल और शिखर धवन की तो देखना होगा कि कौन इनमें से बेस्ट बल्लेबाज हो सकता है।

केएल राहुल:-बात करें हम केएल राहुल की तो किया राहुल ने 2014 में डेब्यू किया था और केएल राहुल ने भी 6 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 488 रन बनाए हैं। इस बीच उनके बल्ले से एक अर्धशतक और तीन सत्य पारी निकले हैं और केएल राहुल का टीम में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन रहा है।

imgThird party image reference

शिखर धवन:-वही हम बात करें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की तो उन्होंने अपने पहले टेस्ट मैच के पहले डेब्यू में तूफानी 187 रन की पारी खेल डाली और उन्होंने एक बेहतरीन शतक लगा दिया। इसके बाद शिखर धवन ने छह टेस्ट मैचों में दोसत किया पारी खेली।

imgThird party image reference

दोस्तों आपको हमारे कमेंट सेक्शन में बताना होगा कि इन तीन खिलाड़ियों में से कौन हो सकता है सलामी ओपनर बल्लेबाज।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN