देर रात धोनी के संन्यास लेने की खबरों से घबराए फैंस

dipika kumari

dipika kumari

Author 2019-10-30 21:45:08

 भारतीय टीम के महानतम खिलाड़ियों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी वह सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए। जो हर एक कप्तान अपनी कप्तानी में देखता है। उन्होंने T20 वर्ल्ड कप 2007 में जिताया, वनडे वर्ल्ड कप 2011 में जिताया जिसके बाद ध्वनि को सारी सफलता मिली। फिर चैंपियनशिप इत्यादि विदेशों में भी सीरीज जिताया, वह सारे रिकॉर्ड अपने नाम के जो एक कप्तान के नाम होने चाहिए।

imgThird party image reference

लेकिन 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक कोई भी मैच या सीरीज इंडिया टीम के साथ नहीं खेला है। जिसके बाद हर रोज हर दिन यह खबरें आने लगी कि धोनी रिटायर होने वाले, रिटायर हो चुके हैं, रिटायरमेंट ले ली है, धोनी की अभी उम्र 38 वर्ष है वह तत्काल में टी20 और वनडे मैच ही खेलते हैं और टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं।

imgThird party image reference

कल आधी रात को # धोनी रिटायर ट्रेंड होने लगा। जिसे देख हर कोई हैरान था, फैंस ने मानों ट्विटर पर आग लगा दी, हर कोई सोचने लगा आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। फैंस को विश्वास नहीं हो रहा था। लेकिन हम आपको बता दें, ऐसी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट या धोनी की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है। जिससे यह कंफर्म हो सके कि धोनी ने संन्यास ले लिया है। इससे से हम यही उम्मीद कर सकते हैं, की महेंद्र सिंह धोनी ने अभी रिटायरमेंट नहीं ली है। और वह अभी इंडिया टीम के लिए खेलेंगे। 


चलिए हम उस # को देखते हैं जिसने कल आधी रात को फैंस को भड़का दिया।

अपूर्व नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा-

imgThird party image reference

कुछ बेवकूफ लोग इस # का इस्तेमाल रूमर फैला रहे हैं।


imgThird party image reference

ऐसे कई सारे यूजर्स ने अपने गुस्सा

imgThird party image reference

का इजहार ट्विटर पर किया आप खुद ही देख लो,

imgThird party image reference

 इस पर आपका क्या कहना है कमेंट करके बताएं धोनी को क्या एक और वर्ल्ड कप तक रुकना चाहिए अपनी राय कमेंट में दें और आर्टिकल पसंद आया तो लाइक शेयर और हमारे ब्लॉग को फॉलो करें


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD