देवधर ट्रॉफी में चार विकेट लेकर नदीम ने दावा किया मजबूत

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-11-06 05:15:01

img

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने के बाद नदीम ने कहा था कि वह अपने खेल पर ही फोकस करेंगे। एक दिन पहले रांची के जेएससीए स्टेडियम में नदीम ने इसे साबित भी किया। देवधर ट्रॉफी में चार विकेट लेकर नदीम ने एक बार फिर से अपनी प्रतिभा साबित की।

पिछले तीन साल से लगातार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद नदीम को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी। लेकिन बीसीसीआई की सत्ता बदलते ही ईस्ट जोन के खिलाड़ी शहबाज नदीम को टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया। रांची में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में नदीम ने दोनों पारियों में दो-दो विकेट लिए थे। साथ ही एक रनआउट भी किया था। बेहतर प्रदर्शन के बाद झारखंड में उनके समर्थकों को उम्मीद थी कि बांग्लादेश के खिलाफ नदीम का चयन किया जाएगा। लेकिन चयनकर्ताओं ने फिर से नदीम की अनदेखी कर दी। इधर रांची में खेले जानेवाले देवधर ट्रॉफी में नदीम ने इंडिया बी टीम से खेलते हुए 10 ओवर में 32 रन देकर चार विकेट लिए हैं। देवधर ट्रॉफी का खिताब इंडिया बी टीम ने जीता।

अब वेस्टइंडीज के खिलाफ चयन की उम्मीद

बांग्लादेश का दौरा खत्म होने के बाद आठ दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज शुरू होनेवाली है। वेस्टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर आ रही है। घरेलू क्रिकेट में नदीम का बेहतर प्रदर्शन उन्हें फिर से टीम इंडिया में वापसी करा सकता है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD