द हंड्रेड टूर्नामेंट’ में गेल को नहीं मिला खरीददार

Business Sandesh

Business Sandesh

Author 2019-10-21 08:01:33

img

द हंड्रेड टूर्नामेंट’ के ड्राफ्ट में अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान को ‘सबसे पहले चुना गया जबकि वेस्टइंडीज के क्रिस गेल को किसी टीम में जगह नहीं मिली। राशिद ने टी20 क्रिकेट में 12.03 की औसत से 81 विकेट चटकाए हैं जिसने ब्रिटेन में आठ टीमों के बीच प्रति पारी 100 गेंद के इस टूर्नामेंट में उन्हें स्टार दावेदार बनाया।

वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल को सदर्न ब्रेव ने दूसरे नंबर पर चुना जबकि आस्ट्रेलिया के आरोन फिंच को नार्दर्न सुपरचार्जर्स ने ले लिया । दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा को भी चुना गया। वेल्स फायर ने आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क और स्टीव स्मिथ को चुना जबकि ओवल इनविंसिबल ने वेस्टइंडीज के सुनील नारायण को अपने साथ जोड़ा।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर और डेन विलास को चुना। लंदन स्पिरिट ने ग्लेन मैक्सवेल जबकि बर्मिंघम फिनिक्स ने लियाम लीविंगस्टोन को लिया । दूसरे दौर में बर्मिंघम ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को अपने साथ लिया । तीसरे दौर में आस्ट्रेलिया के नाथन कोल्टर नाइल को राकेट्स जबकि पाकिस्तान के शादाब खान को ब्रेव टीम ने चुना।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD