धोनी और रोहित की वजह से चल रही है कोहली की कप्तानी : गंभीर

Indiajunctionnews

Indiajunctionnews

Author 2019-09-20 16:45:26

img

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और वर्त्तमान बीजेपी सांसद ने कप्तान विराट कोहली की कप्तानी के सफल होने के पीछे धोनी और रोहित का हाथ बताया है। उन्होंने ने कहा की कोहली की कप्तानी इसलिए चल रही है क्यूंकि भारतीय टीम में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाडी हैं।

एएनआई को दिए इंटरव्यू में गंभीर ने कहा की कोहली बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। वर्ल्ड कप में उन्होंने अच्छी कप्तानी भी की। मगर टीम में दो खिलाडी ऐसे है जिनकी वजह से कोहली का काम आसान हो जाता है।

गंभीर ने कहा की अगर आप आईपीएल में तीनों की कप्तानी देखिये तो आपको पता चलेगा की महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स एक अलग स्तर की टीम है , तो वहीँ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस एक बेहतरीन टीम है और सबसे ज्यादा आपीएल ख़िताब मुम्बई ने ही जीते हैं। अगर आप कोहली की कप्तानी वाली टीम बंगलोर की बात करें तो अंतर आपको साफ़ नजर आ जायेगा। आपको पता चल जायेगा की  यही दो खिलाडी हैं जो कोहली को एक अलग कप्तान बनाते हैं।

img
गंभीर ने आगे कहा की अब समय आ गया है की रोहित से टेस्ट में ओपनिंग कराई जाये। राहुल को बहुत मौके मिल चुके है अब रोहित से ओपनिंग कराने के बारें में टीम को सोचना चाहिए। अगर रोहित शर्मा 15 खिलाडियों की सूचि में हैं तो वो प्लेइंग 11 में जरूर होने चाहिए अगर वो 15 खिलाडियों की सूचि में है और नहीं खेल रहे हैं तो उनका टीम में होना कोई मायने नहीं रखता। वो ऐसे खिलाडी है जिनको आप बैठा नहीं सकते।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD