धोनी करेंगे रिटायरमेंट कॉल जब समय आएगा: धवन

Tech DDB NEWS

Tech DDB NEWS

Author 2019-10-01 00:19:34

पूर्व भारतीय कप्तान एम। एस। धोनी तब से हर भारतीय के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं जब से उन्होंने खेल के बाद 2019 विश्व कप से ब्रेक लेने का फैसला किया। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अब इस मुद्दे पर बात की है और उन्हें लगता है कि धोनी, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट में इतने महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं, केवल वही व्यक्ति होना चाहिए जो उनके भविष्य का सवाल है। धवन ने धोनी के नेतृत्व में पदार्पण किया। धोनी प्रत्येक खिलाड़ी की ताकत और कमजोरियों को जानते हैं और इसलिए, वह अपने भविष्य पर सही निर्णय लेंगे।

imgThird party image reference

"धोनी इतने लंबे समय से खेल रहे हैं, मुझे लगता है कि वह समझते हैं कि उन्हें कब संन्यास लेना चाहिए। यह उनका फैसला होना चाहिए। उन्होंने अपने करियर में भारत के लिए अब तक बहुत महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं और मुझे यकीन है कि वह समय आने पर कॉल करेंगे। आता है, "धवन ने इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' पर कहा। यह एक बड़े नेता का गुण है। वह हर खिलाड़ी की क्षमता को जानता है, और जानता है कि किस खिलाड़ी को किस हद तक वापस जाना चाहिए। वह जानता है कि चैंपियन कैसे बनना है। एक खिलाड़ी से बाहर। उनकी कप्तानी के दौरान भारत की सफलता इसे सही ठहराती है। उनका (धोनी का) नियंत्रण उनकी सबसे बड़ी गुणवत्ता है, "धवन ने कहा। धवन ने यह भी कहा कि मौजूदा भारतीय टीम के सदस्य, जिसमें कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं, पूर्व के लिए बहुत सम्मान करते हैं। भारत का कप्तान।

imgThird party image reference

धौनी ने कहा, "धोनी भाई टीम के कप्तान के रूप में काफी सफल रहे हैं। हम सभी उनके बहुत आभारी हैं और हम उनका बहुत सम्मान करते हैं, और विराट का भी यही कहना है।" दोनों एक मजबूत बंधन साझा करते हैं। "जब विराट युवा थे, तो उन्होंने उनका बहुत मार्गदर्शन किया। यहां तक ​​कि जब वह कप्तान बने, तब भी धोनी भाई उनकी मदद करने के लिए हमेशा मौजूद थे। यह एक नेता का गुण है। विराट को यह देखना अच्छा लगता है।" उनके प्रति आभार अब, "बाएं हाथ के व्यक्ति ने कहा।

imgThird party image reference


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN