धोनी का वक्‍त पूरा हो गया – सुनील गावस्कर

Justacricket

Justacricket

Author 2019-09-24 02:33:46

img

भारत को पहला वर्ल्डकप [ worldcup ] जिताने वाले भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर[ Sunil gavaskar ] को लगता है की भारत को दूसरा वर्ल्डकप [ worldcup ] जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी [ Mahendra Singh Dhoni ] का वक्त पूरा हो गया है ।

img

गावस्कर ने एक टीवी चैनल को दिए ओपीनियन में कहाँ की टीम मैनजमेंट को अब धोनी [ dhoni ] से आगे सोचना चाहिए ।

गावस्‍कर ने कहा, “हमें आगे सोचना होगा. MS धोनी की जगह अभी नहीं बनती. मेरी टीम में तो अभी नहीं बनेगी. आप टी20 वर्ल्‍ड कप की बात कर रहे हैं तो मैं ऋषभ पंत  [ Rishabh Pant ]के बारे में सोचूंगा. मैं संजू सैमसन  [ Sanju Samson ] के बारे में सोचूंगा. अगर टी20 वर्ल्‍ड कप [ T20 world cup ]की सोच है तो मैं युवा खिलाड़‍ियों के बारे में सोचूंगा. क्‍योंकि आगे देखना होगा. धोनी के प्रति पूरा सम्मान दिखाते हुए मैं कहना चाहता हूं कि उन्हें बाहर किए जाने से पहले विदाई मिल जानी चाहिए.”

img

हालांकि जब भी मैनजमेंट और टीम के खिलाड़ियों से ऐसा कोई सवाल किया जाता है तो उनका यही कहना होता है कि धोनी को सबसे बेहतर पता है कि उन्हें कब सन्यास लेना है ।

हालही में पिछले दिनों जब विराट कोहली [ Virat Kohli ] ने धोनी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी तब मीडिया और विश्वभर में फैले फैंस ने धोनी [ dhoni ] के सन्यास के बारे में कयास लगाना शुरू कर चुके थे लेकिन जल्द ही विराट कोहली [ Virat Kohli ] ने इसे नकार दिया था ।

Loading...

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN