धोनी की पत्नी ने उठाए बिजली व्यवस्था पर सवाल, कही ये बात

News24

News24

Author 2019-09-20 23:55:00

img

न्यूज़ 24 नई ब्यूरो, नई दिल्ली(20 सितंबर): भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के ट्वीट पर झारखंड की राजनीति गर्मा गई है। साक्षी नें कहा था कि वह रांची में पवार कट से परेशान हैं, उन्हें बिजली की आंख मिचौली से परेशानी हो रही है। हालांकि जब स्थानीय लोंगों से पूछा गया तो उनका कहना था बिजली तो रहती है, लेकिन कभी कभी कटौती तो जरूर होती है। रांची से करीब 20 किलोमीटर दूर रिंग रोड सिमलिया स्थित धोनी का घर बिजली की समस्या को लेकर चर्चा में हैं। धोनी की पत्नी ने ट्वीट कर झारखण्ड की राजधानी रांची की बिजली व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि वह पावर कट से परेशान हैं।

img

हालांकि, जब उस इलाके के लोंगों से पूछा गया तो उनका कहना था कि बिजली विभाग के द्वारा मेंटेनेंस करने या फिर रामनवमी या मुर्रहम के दौरान बिजली जरुर काटी जाती है, लेकिन लगभग 20 घंटे बिजली मिलती है। वहीं, कुछ लोंगों का कहना है कि कुछ इलाके में थोड़ी दिक्कत है। इस पूरे मामले को लेकर झारखंड की राजनीति गर्म हो गयी है, सत्ता पक्ष और विपक्ष की अपनी अपनी दलीलें हैं। बीजेपी के प्रवक्ता का कहना है आज यहां बिजली की स्थिति काफी अच्छी है।

उन्होनें साक्षी को सलाह दी कि वे कम से कम वे रांची में रहना सीख लें, जहां लगभग 23 घंटे बिजली रहती है। वहीं विपक्षी नेताओं का कहना है कि जेएमएम की सरकार जब थी तो झारखंड में 23 घंटे बिजली रहती थी, अभी बिजली की स्थिति ठीक नहीं है, उन्होनें ये भी कहा कि रघुवर दास नें कहा थी कि अगर 2019 में जीरो कट पावर नहीं मिला तो मैं वोट मांगने नहीं जाऊंगा। वहीं, इस पूरे मामले पर विभागीय सफाई भी सामनें आयी है, झारखंड विद्यु विभाग के पीआरओ का कहना है कि उस दिन उस इलाके में मेंटेनेंस का काम चल रहा था।

इसलिए बिजली काटी गई थी, जिसकी सूचना अखबारों में दी गयी थी. जहां तक झारखंड की बिजली की बात है यहां जितनी बिजली चाहिए वह उपलब्ध है, पावर दो ही स्थिति में काटी जाती है या तो कोई फॉल्ट हो या फिर मेंटेनेंस का काम चल रहा हो। झारखण्ड की राजधानी में बिजली की समस्या को लेकर साक्षी धोनी का ट्वीट नें यहां की राजनीति गर्म कर दी है। बिजली की स्थिति को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के अपनें अपनें दावे है, लेकिन जनता तो बस यही उम्मीद करती है सरकार किसी की भी हो ज़ीरो कट पावर मिलती रहे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD