धोनी के बाद अब ये क्रिकेटर जॉइन करेगा आर्मी 

Justacricket

Justacricket

Author 2019-09-27 10:49:42

img

हमने आपको हमारी पिछली पोस्ट में ही बताया था कि महेंद्र सिंह धोनी [ Mahendra Singh Dhoni ] क्यों क्रिकेट से दूर है और उन्होंने इंडियन आर्मी [ Indian army ] क्यों जॉइन की थी .

धोनी [ Mahendra Singh Dhoni ] और इंडियन आर्मी [ Indian army ] का प्यार जग जाहिर है लेकिन अभी हम बात करने वाले एक ऐसे खिलाड़ी की जो धोनी के बाद आर्मी जॉइन करने जा रहा है लेकिन इसके लिए उसे एक टेस्ट देना होगा.

इस बार यह खिलाड़ी इंडियन नहीं बल्कि श्रीलंकाई है . जी हाँ हम बात कर रहे है श्रीलंका के पूर्व कप्तान दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal)  की जो जल्द ही श्रीलंका [ Sri Lanka ]  की आर्मी जॉइन करने वाले हैं.

श्रीलंका सेना के मेजर जनरल सुमित अटापट्टू ने मीडिया को जानकारी दी कि दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal Army) ने रक्षा मंत्रालय में आर्मी क्रिकेट टीम के लिए खेलने की अर्जी दी थी जिसे मंजूर कर लिया गया है. लेकिन चांडीमल को एक इंट्रेस एक्जाम देना होगा. बता दे दिनेश चांडीमल श्रीलंकाई सेना में बतौर कमिशन अफसर तैनात होंगे और फिर वो उनकी टीम से भी खेल पाएंगे.

दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal) उन 10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने पाकिस्तान [ Pakistan ] में पनपते आतंकवाद और खराब सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इनकार कर दिया था.

Also ReadT-20 में इनिंग का अंतिम ओवर मेडन डालने वाले एक नही 4 खिलाड़ी है 2nd नंबर पे है भारतीय

Loading...

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD