धोनी के संन्यास की बातों पर भारतीय कप्तान Virat Kohli की सफाई

Live India

Live India

Author 2019-09-15 13:35:33

New Delhi: महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट का एक ऐसा नाम जिसके ना जाने कितने चाहने वाले हैं। एक समय अपने शानदार करियर को देख चुके धोनी अब करियर के ढ़लान पर हैं। कुछ लोग समय-समय पर उनके संन्यास की बात करते रहते हैं। विश्वकप के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं। फैंस इस फिराक में लगे हैं कि कहीं से धोनी की कोई खबर आ जाए। कुछ दिन पहले कोहली ने खुद की और धोनी की एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर बात होने लगी कि कोहली ने धोनी के संन्यास का इशारा किया है। बाद में इस बार में Virat Kohli को खुद सफाई देनी पड़ी।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्होंने लिखा था कि – वह खेल जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। खास रात, धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे मेरा फिटनेस टेस्ट ले रहे हों। विराट के इस ट्वीट के बाद लोगों को लगने लगा कि चूंकि धोनी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में नहीं लिया गया है तो हो सकता है धोनी संन्यास का मूड बना रहे हो। अब जब लोगों ने ये सोच लिया तो उन्हें Virat Kohli का ट्वीट भी यही लगा कि कोहली धोनी के संन्यास को लेकर ये ट्वीट कर रहे हैं।

टी-20 सीरीज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने दी सफाई-

विराट कोहली से जब पूछा गया कि आप ने वह तस्वीर किस कारण शेयर की तब कोहली ने बताया कि तब मैंने इतना कुछ नहीं सोचा था जितना आप लोगों ने सोच लिया। कोहली ने कहा धोनी के बारे में एक खास बात यह है कि वो भारतीय क्रिकेट के बारे में सोचते हैं और यहीं सारी बात साफ हो जाती है। उनका हमेशा से मानना रहा है कि टीम में युवाओं को जगह दी जाए। हम कुछ भी सोचें वो जहां कल थे वहीं आज भी हैं।

आज है साउथ अफ्रीका से टी-20 सीरीज का पहला मैच-

वेस्टइंडीज दौरे के बाद आज यानी 15 सितंबर को भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें T-20 सीरीज में एक-दूसरे का सामना करेंगी। दोनो ही टीमें इस सीरीज को 2020 में होने वाले टी 20 विश्वकप की तैयारी के तौर पर देख रही होंगी। विश्वकप में जहां भारत ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था वहीं साउथ अफ्रीका एक बार फिर चोकर्स साबित हुई थी। विराट एंड कंपनी वेस्टइंडीज में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब साउथ अफ्रीका पर विजयी पाना चाहेगी।

टी-20 विश्वकप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ कल से शुरु हो रही T-20 सीरीज को भारतीय टीम विश्वकप की तैयारी के रूप में देख रही है। 15 सितंबर को पहला टी-20, उसके बाद 18 और फिर 22 सितंबर को सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा।

  • About
  • Latest Posts
img

raghvendra

Latest posts by raghvendra (see all)

  • मां बस में टिकट काटते हुए मैच का स्कोर पूछ रही थी और बेटा भारत की जीत का बन गया हीरो - September 15, 2019
  • धोनी के संन्यास की बातों पर भारतीय कप्तान Virat Kohli की सफाई - September 15, 2019
  • विश्वकप 2019 के बाद आज आमने-सामने होंगे भारत और साउथ अफ्रीका - September 15, 2019


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN