धोनी को लेकर एम.एस.के. प्रसाद का बड़ा बयान

Jaipur Posts

Jaipur Posts

Author 2019-10-26 15:18:47

imgThird party image reference

जहां एक ओर भारत के पूर्व कंप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने पहले कहा था कि वे धोनी के भविष्य को लेकर उसके बातचीत करेंगे। उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। जबकि चयन समिति के अध्यक्ष एम.एस.के. प्रसाद ने धोनी को लेकर अलग ही राय प्रकट की है। उन्होंने कहा कि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को को लेकर चयन समिति की राय पहले ही स्पष्ट है। आपको बता दें कि एम.एस.के. प्रसाद की अध्यक्षता में चयन समिति ने गुरुवार को ही भारतीय टीम का चयन किया है। जो कि 3 नवम्बर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलगी।

चयन समिति की बैठक के बाद एम.एस.के. प्रसाद ने कहा कि विश्वकफ के बाद हमारे विचार बिल्कुल स्पष्ट है। अब हम काफी आगे बढ़ चुके हैं। अब हमारा ध्यान केवल ऋषभ पंत पर ही है। हम उन्हीं समर्थन करते हैं। और अब हम केवल पंत पर ही ध्यान देंगे।

imgThird party image reference

उन्होंने आगे कहा कि हमने विश्वकप के बाद तय किया ता कि हम अब युवाओं को मौका देंगे। हमारी तरफ के कोई भी दो-राय नहीं है। इसके लिए हमने धोनी से भी बात की है। उन्होंने भी युवाओं को मौका देने का ही समर्थन किया है।

आपको बता दें कि बंगाल टाइगर ने बुधवार को कार्यभार संभालते हुए कहा था कि वह धोनी के साथ है। मुझे नहीं पता कि भविष्य को लेकर धोनी के दिमाग में क्या चल रहा है। धोनी भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी है और पूरे भारत को उन पर गर्व है। मैं यह भी स्पष्ट कर दूं कि जब तक मैं रहूंगा हर खिलाड़ी का सम्मान किया जाएगा।

न्यूज सोर्स :- एबीपी न्यूज

imgThird party image reference


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD