धोनी ने शुरु की एंटरटेनमेंट कंपनी

Sameera

Sameera

Author 2019-09-28 12:45:00

img

मुंबई । टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मनोरंजन कारोबार उतरे हैं। इस पूर्व कप्तान ने धोनी एंटरटेनमेंट नाम से एक नई कंपनी शुरू की है। कंपनी ने प्रॉडक्शन हाउस बनिजय एशिया के साथ साझेदारी की है। धोनी और बनिजय मिलकर कई प्लैटफॉर्म्स के लिए सभी जेनर के कॉन्टेंट बनाएंगे। बनिजय एशिया, दुनिया की सबसे बड़ी इंडिपेंडेंट कॉन्टेंट बनाने वाली कंपनी बनिजय और एंडेमॉल शाइन इंडिया के पूर्व एमडी दीपक धर की 50:50 साझेदारी वाला संयुक्त उपक्रम है। इस करार के तहत धोनी और बनिजय एशिया दोनों कॉन्टेंट बनाने के लिए निवेश करेंगे।
धोनी ने कहा, 'मेरे ऊपर फिल्म बनने के बाद से ही मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ करना चाहता था। यह मुझे हमेशा से उत्साहित करता था। बहुत से ऐसे नए कॉन्सेप्ट हैं जिन पर अभी तक काम नहीं हुआ है। मैं ऐसे कॉन्टेंट लाना चाहूंगा, जिसे अभी तक नहीं देखा गया हो।' धर और बनिजय के साथ पार्टनरशिप पर धोनी ने कहा कि धर ने इस एरिया में काफी काम किया है। उनके साथ साझेदारी में काम करना सबसे बेहतर चीज है। उन्होंने कहा, 'बनिजय एशिया ने अभी तक जो कॉन्टेंट तैयार किए हैं, उसे देखते हुए मैंने उनके साथ पार्टनरशिप करने का फैसला किया है। हम कुछ ऐसे कॉन्टेंट लाने की तैयारी कर रहे हैं, जो रोमांच और उत्तेजना से कहीं ज्यादा हो।'
इस पार्टनरशिप का लक्ष्य प्रीमियम कॉन्टेंट बनाना है, जिसे भारत और साउथ एशिया मार्केट में मौजूद बहुत से प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। बनिजय एशिया के फाउंडर एंड एशिया, दीपक धर ने कहा, 'बदलते डिजिटल ईकोसिस्टम में हम अच्छे कॉन्टेंट की भारी मांग देख रहे हैं। हमें दूरदृष्टि रखने वाले और विश्वसनीय प्लेयर्स को लाने की जरूरत है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे खेल बहुत पसंद है और पेशेवर करार के लिए धोनी से कोई बेहतर कोई खिलाड़ी नहीं हो सकता है। एक तरह से देखें तो यह एक बेमिसाल गठजोड़ है। धोनी जरूर आधिकारिक तौर पर पहली बार मनोरंजन क्षेत्र में कदम रख रहे हों, लेकिन इस इंडस्ट्री के साथ यह उनका पहला रिश्ता नहीं है। उनके मैनेजर अरुण पांडे पहले ही 'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' नाम से उनके जीवन पर बनी फिल्म को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN