धौनी की पत्नी के ट्वीट से खुली झारखंड सरकार की पोल

Republic Hindi

Republic Hindi

Author 2019-09-20 13:50:54

img

रिपब्लिक डेस्क: झारखंड में विधानसभा चुनाव सिर पर है. बीजेपी सरकार राज्य में विकास का दावा करते नहीं थकती, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है. राज्य सरकार दावा करती है कि राजधानी रांची में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाती है लेकिन यहैं तो वीआईपी को भी 4-5 घंटे से अधिक बिजली नहीं मिलती. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी के ट्वीट ने बिजली विभाग की पोल खोल कर रख दी है.

बिजली विभाग भले ही 24 घंटे बिजली आपूर्ति के दावे करे, लेकिन साक्षी का ट्वीट असलियत बयां कर रहा है. गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा रांची के लोगों को बिजली कटौती रोज झेलनी पड़ रही है. यह 4 से 5 घंटे तक की होती है. पिछले पांच घंटे से रांची में बिजली नहीं है.

उन्होंने आगे लिखा कि बिजली कटने का कोई कारण भी नहीं है क्योंकि आज न तो मौसम खराब है और न ही कोई पर्व है. संदेश के अंत में उन्होंने उम्मीद जताई है कि बिजली विभाग के अधिकारी इस मामले में कार्रवाई करेंगे. बिजली विभाग ने इस पर अब तक कोई जवाब नहीं दिया है.

साक्षी धौनी के ट्वीट को विपक्षी दलों ने हाथोंहाथ लिया है. कांग्रेस इसे पूरे प्रदेश की असलियत करार दे रही है. सोशल मीडिया पर देखते ही देखते एक हजार से अधिक लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है. लोग ट्वीट करने के साथ मजे भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि बिजली कट नहीं होगा तो भैया का इन्वोर्टर कैसे बिकेगा. दरअसल महेंद्र सिंह धौनी एक कंपनी के इन्वजर्टर का प्रचार करते हैं.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD