नवंबर तक भारतीय जर्सी में नहीं दिखेंगे महेंद्र सिंह धोनी

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-09-22 17:25:00

img

संन्यास की खबरों के बीच भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से लिया ब्रेक नवंबर तक बढ़ाने का फैसला किया है। बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान ने भारत के वेस्टइंडीज दौरे से ठीक पहले बीसीसीआई से दो महीने के ब्रेक की मांग की थी।

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने क्रिकेट से लिया ब्रेक नवंबर तक बढ़ाने का फैसला किया है। धोनी आखिरी बार इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप टूर्नामेंट में भारत के लिए खेलते दिखे थे। सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी।

धोनी की गैर मौजूदगी में 21 साल के रिषभ पंत सभी फॉर्मेट में भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवा विकेटकीपर पंत को मौका दे रहा है। साथ ही संजू सैमसन और इशान किशन को भी बैकअप के तौर पर तैयार किया जा रहा है।

रिषभ पंत का बल्लेबाजी क्रम बदलकर उनका दबाव कम किया जा सकता है: अजीत अगरकर

दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के लिए टीम इंडिया के ऐलान से ठीक पहले धोनी के संन्यास की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी। वहीं कप्तान विराट कोहली के पोस्ट की एक पुरानी तस्वीर ने इन अफवाहों को और हवा दी। हालांकि कोहली ने बयान दिया था कि उस पोस्ट का धोनी के रिटायरमेंट से कोई लेना-देना नहीं है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN