नवंबर में बांग्लादेश का भारत दौरा हो सकता है रद्द

Siya News

Siya News

Author 2019-10-23 09:36:52

नमस्कार दोस्तों यूसी न्यूज के सिया न्यूज चैनल पर आप सभी का हार्दिक स्वागत करते हैं । आप सभी लोगों ने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो कर लें ताकि हम आप लोगों तक खेल की हर अपडेट को पहुंचा सकें।

imgThird party image reference

बांग्लादेश के क्रिकेटरों के हड़ताल पर जाने के एक दिन बाद क्रिकेटरों ने कहा कि वे किसी भी क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे, जब तक कि उनकी मांगों को उनके बोर्ड द्वारा संबोधित नहीं किया जाता है, क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने मंगलवार को कहा कि भारत की यात्रा योजना के अनुसार आगे बढ़ेगी।

imgThird party image reference

हसन ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान प्रमुख समाचार पत्र द डेली स्टार के हवाले से कहा कि "मुझे उम्मीद है कि शिविर चलेगा। भारत सीरीज़ होगी। मेरा मानना ​​है कि अधिकांश खिलाड़ी खेलना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि क्रिकेट का विकास हो। लेकिन हम देखेंगे कि क्या होता है। हालांकि, बीसीबी के अध्यक्ष ने मीरपुर में एक अनौपचारिक बैठक के बाद अपनी अगली कार्रवाई के बारे में योजनाओं का खुलासा नहीं किया।

imgThird party image reference

आप लोगों को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी मुझे कमेंट करकर बतायें । हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो ऊपर दिए गए बटन को दबाकर कर हमें फॉलो जरूर कर लें। धन्यवाद।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN