पहला टेस्ट मैच : IND vs SA, देखें किसकी संभावित 11 है ज्यादा खतरनाक

Adr-Sport

Adr-Sport

Author 2019-10-01 17:52:13

नमस्कार, 2 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला सुबह 9:30 बजे से खेला जाना है, ऐसे में ये मुकाबला जीत कर दोनों टीम इस सीरीज की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी।

imgCopyright Holder: Adr-Sport

भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के लिए घरेलू मैचों में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को मौका दिया है, शुभमन गिल विंडीज ए के खिलाफ घरेलू टेस्ट मैच में दोहरा शतक भी जमा चुके है ।

imgCopyright Holder: Adr-Sport

पिछले काफी समय से अपने ख़राब फॉर्म में चल रहे है लोकेश राहुल को भारतीय टीम ने इस टेस्ट सीरीज से बाहर रखा है, और लोकेश राहुल के साथ-साथ शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी इस टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाये है ।

imgCopyright Holder: Adr-Sport

भारतीय टीम ने इस टेस्ट सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया था, लेकिन जसप्रीत बुमराह की पीठ के निचले हिस्से में मामूली फ्रैक्चर है, इस वजह से उनकी जगह इस टेस्ट सीरीज में उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है ।

imgCopyright Holder: Adr-Sport

भारत की संभावित टीम : विराट कोहली (कप्तान), शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और इशांत शर्मा |

imgCopyright Holder: Adr-Sport

दक्षिण अफ्रीका की संभावित टीम : फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), टेम्बा बवुमा, (उपकप्तान), क्विंटन डि कॉक, डीन एल्गर, जुबैर हमजा, केशव महाराज, एडिन मार्कर्म, सेनुरैन मुथुस्वामी, लुंगी नगिडी, एनरिच नोर्ट्जे और कगिसो रबाडा ।

imgCopyright Holder: Adr-Sport

आप हमें कमेंट में बताये क्या भारतीय टीम इस मैच को जीत पायेगी या नहीं और मेरे चैनल को फॉलो करे ।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN