पहले टेस्ट में रोहित शर्मा ने लगाया शतक, भारत की ठोस शुरूआत

Aaj Ki Khabar

Aaj Ki Khabar

Author 2019-02-10 18:26:43

img

नई दिल्ली। विशाखापत्तनम में बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ठोस शुरूआत की है। इस मैच से टेस्ट टीम में बतौर ओपनर डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा ने पहले दिन ही शतक लगातार भारत को मजबूत शुरूआत दिलाई। टीम इंडिया ने 59.1 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 202 रन बना लिए हैं।

भारत की ओर से शानदार बैटिंग करते हुए रोहित शर्मा 115 रनों नॉट आउट बैटिंग कर रहे हैं वहीं मयंक अग्रवाल भी 84 रन बनाकर क्रीज पर उनका भरपूर साथ दे रहे हैं। फिलहाल स्टेडियम में खराब रोशनी की वजह से खेल को रोका गया है।

डेब्यू ओपनर रोहित का शतक

रोहित शर्मा ने शानदार खेल दिखाते हुए अपने ओपरन के तौर पर अपने पहले ही टेस्ट में शतक ठोक दिया है। रोहित ने 154 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 115 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

रोहित के टेस्ट करियर का यह चौथा शतक है। रोहित ने 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेकर शतक पूरा किया। शतक के लिए उन्होंने 154 गेंदों का सामना किया।

रोहित के टेस्ट करियर पर नजर डाली जाए तो उन्होंने 2013 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ शतक लगाकर शानदार आगाज किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें अपना स्थान बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN