पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने खेली 133 रन की पारी, कर दिया कमाल

Satyavrat

Satyavrat

Author 2019-09-22 13:27:13

ओमैर बिन यूसुफ ने अपने करियर का तीसरा शतक लगाया और 133 रन बनाकर नाबाद रहे. सिंध ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 254 का स्कोर बना लिया है. ये मैच सिंध और खैबर पख्तूनख्वा के बीच खेला जा रहा है. यह चार दिवसीय प्रथम श्रेणी क्वैड-ए-अज़ान ट्रॉफी का मैच है. यह कराची में खेला जा रहा है

imgThird party image reference

इस सीज़न में अपना पहला प्रथम श्रेणी मैच खेलते हुए यूसुफ ने 253 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और दो छक्के लगाए। 20 वर्षीय खुर्रम मंज़ूर के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की और खैबर पख्तूनख्वा के कप्तान साहिबज़ादा फरहान द्वारा टॉस हारकर गेंदबाजी करने के बाद इस जोड़ी ने 130 रन की पारी खेली।

यूसुफ के साथ उनके कप्तान असद शफीक थे - जो 133 गेंदों पर 68 रन बनाकर नॉट आउट थे, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल था - जब दिन के 90 ओवर पूरे हुए। इस जोड़ी ने अब तक तीसरे विकेट के लिए 120 रन बनाए हैं।

खुर्रम और साद अली, जिन्होंने क्रमशः 40 रन बनाए और शनिवार को गिरने वाले दो विकेट थे। हरफनमौला खिलाड़ी आदिल अमीन की ऑफ स्पिन से दोनों बल्लेबाजों को वापस पवेलियन भेज दिया गया। यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दूसरे दिन का खेल सुबह 10 बजे शुरू होगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD