पाकिस्तान को लेकर सौरव गांगुली ने कही ये बात

Hindustan Khabar

Hindustan Khabar

Author 2019-10-19 15:07:56

img

भारतीय टीम के सबसे पास कप्तानों में शुमार व दादा के नाम से फेमस सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट के भी दादा बनने वाले हैं. सौरव गांगुली को पिछले सप्ताह बीसीसीआई का नया चीफ चुना गया ।

वह 23 अक्टूबर को अपना कार्यभार संभालेंगे। सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही अपना विजन सभी के सामने रख दिया है। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट पर खास ध्यान देने की बात कही है। कोलकाता में मीडिया से वार्ता के दौरान उनसे हिंदुस्तान व पाक के क्रिकेट संबंधों पर भी सवाल पूछा जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

गांगुली ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर सीधा उत्तर देते हुए बोला कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व पाक के पीएम इमरान खान ही इन दोनों राष्ट्रों के बीच सीरीज का निर्णय ले सकते हैं। दादा ने कहा, 'आपको ये सवाल प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी व इमरान खान से पूछना चाहिए।

निश्चित तौर पर हमें जब सरकार से अनुमति मिलेगी तभी कुछ होगा। इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है. हिंदुस्तान व पाक के बीच 2007 के बाद से कोई टेस्ट सीरीज नहीं हुई है। ये दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट व एशिया कप में एक दूसरे के विरूद्ध खेलती हैं।

सौरव गांगुली ने भी साफतौर पर बोला कि जो सरकार कहेगी बीसीसीआई उसी का पालन करेगी. जानकारी के अनुसार अगले वर्ष हिंदुस्तान व पाकिस्तान के बीच अगले वर्ष मुकाबला होने कि सम्भावना है.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN