पाकिस्तान-श्रीलंका सीरीज में मैच रेफरी होंगे डेविड बून

Gyan Hi Gyan

Gyan Hi Gyan

Author 2019-09-24 22:26:19

img

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पाकिस्तान की मेजबानी में श्रीलंका के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए डेविड बून को मैच रेफरी नियुक्त किया है। 58 वर्षीय पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बून 2011 के बाद से आईसीसी एलीट पैनल में मैच रेफरी की भूमिका निभाते आ रहे हैं। उन्होंने अब तक 135 वनडे और 51 टी मैचों में रेफरी की भूमिका निभाई है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में बताया कि माइकल गौग और जोएल विल्सन को इस सीरीज के लिए आईसीसी एलीट पैनल के अम्पायर के तौर पर चुना गया है। इसके अलावा पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को भी इसमें शामिल किया गया है।

वहीं, एहसान रजा, शोजाब रजा और आसिफ याकूब को भी आईसीसी के अंपायर पैनल में रखा गया है। ये सभी अंपायर आगामी सीरीज के दौरान अंपायरिंग करते नजर आएंगे।

पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजाबानी करेगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD