पाक क्रिकेटरों को अब खाने को नहीं मिलेगी बिरयानी और मिठाई

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-09-17 16:28:00

img

मुंबई। पाकिस्तान के नए मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने ने कोच बनते ही टीम में बड़े बदलाव का ऐलान किया है। यह ऐलान खिलाड़ियों के खाने से जुड़ा है। मिस्बाह ने घरेलू टूर्नामेंट और नेशनल ट्रेनिंग कैंप में भाग ले रहे खिलाड़ियों के डाइट प्लान को पूरी तरह से बदलने का फैसला किया है।

मिसबाह ने आदेश जारी किए हैं कि घरेलू सत्र के दौरान और राष्ट्रीय शिविर में खिलाड़ियों के लिए किसी भी तरह से भारी आहार उपलब्ध नहीं होगा, क्योंकि खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिये सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल करनी होगी। कायदे आजम ट्रॉफी मैच में खिलाड़ियों के लिये भोजन व्यवस्था देख रही कंपनी के एक सदस्य ने कहा, खिलाड़ियों को अब बिरयानी और तेल युक्त रेड मीट वाला भोजन या मिठाई नहीं परोसी जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक मिस्बाह ने खिलाड़ियों के डाइट प्लान से बिरयानी, ज्यादा तेल-मसाले वाला खाना और मिठाई को हटाने का फैसला किया है। इसमें रेट मीट से जुड़ा खाना भी शामिल है। मिस्बाह को हाल में ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया है। वकार यूनुस टीम के गेंदबाजी कोच बनाए गए हैं। इनका कार्यकाल तीन साल का है। मिस्बाह ने 2017 में क्रिकेट को अलविदा कहा था। उन्होंने 75 टेस्ट, 162 वनडे और 39 टी20 मैच खेले हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN