पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एम एस धोनी की जमकर तारीफ की

Khabar India Network

Khabar India Network

Author 2019-10-09 17:12:47

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे बेहतरीन मैच फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर बेशक चर्चा का बाजार गर्म हो. विश्व कप में स्लो बैटिंग को लेकर बेशक उनकी आलोचना हो रही हो लेकिन इसी बीच कोई है जो जमकर धोनी की तारीफ कर रहा है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एम एस धोनी की जमकर तारीफ की है. धोनी को उन्होंने सबसे बेहतरीन कप्तान के तौर याद किया है.

img

वॉन ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी सीमित ओवर फॉर्मेट में बेस्ट कैप्टन रहे हैं. उन्होंने कहा कि धोनी जबरदस्त रणनीतिकार हैं और आउट ऑफ द बॉक्स सोचते हैं. उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, ” अब एमएस धोनी इंटरनैशनल कप्तानी नहीं कर रहे हैं लेकिन हमारे दौर में, जिन्हें मैंने कप्तानी करते हुए देखा है धोनी उन सबमें बेस्ट कैप्टन हैं.” माइकल वॉन ने आगे कहा, ”स्टंप्स के पीछे से धोनी जिस तरह की रणनीति बनाते हैं, वह कमाल है, धोनी आउट ऑफ द बॉक्स होकर सोचते हैं.”

बता दें कि एम एस धोनी इन दिनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. पहले वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए सीरीज में नहीं खेले और अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज से भी वह खुद को बाहर रखे हुए हैं. इस विश्व कप में स्लो बैंटिग की वजह से उनकी आलोचना हो रही थी. ऐसे में सवाल उठ रहा था कि क्या धोनी अब संन्यास की घोषणा करेंगे. हालांकि उन्होंने इसको लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD