पृथ्वी शॉ हैं जबर्दस्त खिलाड़ी जल्द ही लेंगे वापसी

Crimenazar

Crimenazar

Author 2019-11-08 15:23:07

टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ 17 नवंबर से मुंबई की टीम से जुड़ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। मुंबई टीम के पूर्व कैप्टन व सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने बताया कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग बैन समाप्त होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा। बता दें पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था। मुंबई के इस बल्लेबाज का बैन 15 नवंबर को समाप्त हो रहा है।img

मुंबई की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने ESPN Cricinfo से वार्ता करते हुए बोला कि बैन हटते ही पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के नाम पर चयन के लिए विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा, 'शॉ 16 नवंबर से पृथ्वी शॉ खेल पाएंगे व उनके चयन पर विचार किया जाएगा। मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन उनके चयन पर बात जरूर होगी। '

पृथ्वी शॉ पर लगा बैन 15 नवंबर को हो रहा है खत्म


पृथ्वी शॉ हैं जबर्दस्त खिलाड़ी
मिलिंग रेगे ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तारीफ करते हुए कहा, 'वो एक क्लास खिलाड़ी हैं। वो एक प्रतिभावान बल्लेबा है। उन्होंने पिछले एक-डेढ़ वर्ष में मुंबई के लिए बहुत ज्यादा रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि बीच में थोड़ा विराम लग गया तो अब उन्हें नयी आरंभ करनी होगी। ' बता दें पृथ्वी शॉ का बैन 15 नवंबर को समाप्त हो रहा है व इसके बाद मुंबई को 17 नवंबर को असम से भिड़ना है। होने कि सम्भावना है शॉ इस मुकाबले से क्रिकेट में वापसी करें।

बता दें मुंबई ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के तीन ही मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है। दरअसल मुंबई के तीन अहम खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर व शिवम दुबे इस वक्त टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। तीन मैचों के बाद पृथ्वी शॉ भी टीम में सेलेक्ट हो सकते हैं।

बैन से पहले शॉ का रिकॉर्ड
शॉ पर जब बैन लगा था उससे पहले उन्होंने धमाकेदार पारियां खेली थी। शॉ ने अपनी तीन टेस्ट पारियों में 118 से ज्यादा के औसत से 237 रन ठोके थे। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुना गया था लेकिन इस दौरान उन्हें चोट लग गई।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN