पैवेलियन विल रिमाइंडर ऑफ माय जर्नी कोहली

Durgesh Dangal express

Durgesh Dangal express

Author 2019-09-15 14:46:15

भारतीय कप्तान विराट कोहली, जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी में अरुण जेटली स्टेडियम में एक स्टैंड के साथ सम्मानित किया गया था, ने डीडीसीए और बीसीसीआई का आभार व्यक्त किया है और उम्मीद है कि यह नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करेगा। "धन्यवाद करने के लिए डीडीसीए और बीसीसीआई का धन्यवाद।" मेरे लिए सम्मान। मंडप मुझे जीवन में और क्रिकेट में मेरी यात्रा की याद दिलाएगा लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे उम्मीद है कि यह हमारे राष्ट्र के युवा क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी के लिए प्रेरणा का काम करेगा। ' जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम।

imgThird party image reference

पूर्व वित्त मंत्री के बाद फिरोज शाह कोटला स्टेडियम को भी फिर से शुरू किया गया, जिसका अगस्त में निधन हो गया। जेटली दिल्ली क्रिकेट दृश्य के साथ निकटता से जुड़े थे और एक दशक से अधिक समय तक दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के शीर्ष पर रहे थे। जेएलएन स्टेडियम के भारोत्तोलन हॉल में इस अवसर पर भारतीय टीम को उनके कप्तान के रूप में देखा गया। खेल में उनके योगदान के लिए।

imgThird party image reference

स्टेडियम का पुनर्विकास गृह मंत्री अमित शाह, डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा, खेल मंत्री किरेन रिजिजू और जेटली के परिवार के सदस्यों द्वारा किया गया था, जिसकी पृष्ठभूमि में एक ऑडियो विजुअल क्लिप खेली जा रही है। भारत तीन अन्य टी 20 आई में दक्षिण अफ्रीका को हरा देगा। रविवार से कई टेस्ट शुरू।

imgThird party image reference


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN