फखर जमान ने जीवन टाइम वीजा लिया है क्या?

Polkhol India

Polkhol India

Author 2019-10-11 14:23:32

श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम ने पाक को उसी के घर में टी20 सीरीज में 3-0 से हरा दिया. इससे पाकिस्तानी फैन्स बेहद नाराज हैं. निशाने पर हेड कोच व चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक व कैप्टन सरफराज अहमद हैं. तीन मैचों की टी20 सीरीज में सूपड़ा साफ होने के बाद मिस्बाह व सरफराज मीडिया से मुखातिब हुए. सवाल तीखे थे. कुछ मौकों पर दोनों मीडिया पर ही बरस पड़े. आबिद अली को न खिलाए जाने के सवाल पर मिस्बाह ने पत्रकार से कहा- अगर मैं उसे खिलाता तो आप मुझे गोली मार देते.

img

फखर जमान ने जीवन टाइम वीजा लिया है क्या?
प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने मिस्बाह से पूछा- फखर जमान ने चैम्पियंस ट्रॉफी में एक शतक लगाया था. इसके बाद से कुछ नहीं किया. क्या वो टीम में जीवन टाइम वीजा लेकर आए हैं? आबिद अली को वनडे में अच्छे प्रदर्शन के बाद टी20 सीरीज क्यों नहीं खिलाई गई? इस सवाल पर मिस्बाह भड़क गए. कहा, “फखर ने 47 के औसत से रन बनाए हैं. आप रिकॉर्ड देखकर क्यों नहीं आते? आबिद अली का टी20 में एवरेज 20 व हड़ताल रेट 104 का है. अगर मैं उसे टीम में लेता तो आप मुझे यहीं गोली मार देते. मीडिया वर्ल्ड कप के बाद से ही सीनियर प्लेयर्स के पीछे पड़ा है. मोहम्मद हफीज व शोएब मलिक को हमें इसी वजह से बाहर करना पड़ा. पराजय की जिम्मेदारी मीडिया की भी है.”

सरफराज का पत्रकार पर तंज
एक पत्रकार कैप्टन सरफराज से मुखातिब थे. पूछा, “आपने कैच छोड़ा. स्टम्पिंग छोड़ी. बैटिंग में कुछ नहीं किया. आपको कितने मौके चाहिए. क्या मैच जिताने की जिम्मेदारी बाकी खिलाड़ियों की ही है?” सवाल तीखा था. सरफराज भड़क गए. कहा, “बाखरी साहब को अच्छा से रिकॉर्ड करने दें. नाराज क्यों होते हैं. मैंने कैच छोड़ा. ये ठीक है. लेकिन, इससे मैच के नतीजे पर क्या फर्क पड़ा. वो बैट्समैन अगले ही ओवर में आउट हो गया था. पिच धीमी थी. वहां कोई नहीं चल पाया.”

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN