फिट इंडिया प्लॉगिंग रन आज हरदू में

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-02 08:58:22

naidunia.jagran.com

img

बैतूल। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर फिट इंडिया मूवमेंट के तहत फिट इंडिया प्लॉगिंग रन (दौड़) 02 अक्टूबर को विकासखण्ड चिचोली के ग्राम हरदू में आयोजित की जाएगी। जिसमें महाविद्यालयीन, एनसीसी/एनएसएस के छात्र-छात्राएं, आम नागरिक, गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि, शासकीय/अशासकीय कार्यालयों के अधिकारी-कर्मचारी, खिलाड़ी शामिल होंगे। जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी ने बताया कि फिट इंडिया प्लॉगिंग रन (दौड़) ग्राम हरदू के सामुदायिक भवन से प्रारंभ होकर शासकीय हायर सेकण्डरी स्कूल हरदू में समाप्त होगी।

आज हरदू में सद्भावना शिविर का आयोजन

बैतूल। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास शिल्पा जैन से प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर विकासखण्ड चिचोली के ग्राम हरदू की शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला हरदू में प्रातः 11 बजे से अस्पृश्यता निवारण सद्भावना शिविर आयोजित किया जाएगा। शिविर में अनुसूचित जाति वर्ग के विकास संबंधी योजनाओं व कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी। साथ ही सहभोज भी आयोजित किया जाएगा।

संगोष्ठी, प्रश्नोत्तरी, चित्रकला-निबंध प्रतियोगिता का होगा आयोजन

बैतूल। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयंती के पर 2 अक्टूबर को स्थानीय शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गंज के सभाकक्ष में संगोष्ठी, प्रश्नोत्तरी, चित्रकला-निबंध प्रतियोगिता एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यक्रम प्रातः 9.30 बजे से प्रारंभ होंगे। यह प्रदर्शनी आमजन के अवलोकनार्थ भी उपलब्ध रहेगी।

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN