फिलेंडर ने मुझे सही मानसिकता में रखा : महाराज

Blog Tak

Blog Tak

Author 2019-10-13 02:45:46

हैलो दोस्तों, अगर आप सब हमारे चैनल पर नए हैं तो तुरंत फॉलो करें हमारे चैनल को ऊपर दिए गए बटन को दबाकर।

imgThird party image reference

महाराज ने भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए सहयोगी स्टाफ के साथ की गई योजना के बारे में बात की। दक्षिण अफ्रीका ने विजाग टेस्ट से कुछ भी सीख नहीं ली और पुणे में चल रहे टेस्ट मैच में उन्होंने 275 रन बनाए और 326 रनों से पिछड़ गए । हालांकि केशव महाराज ने गेंदबाजी से ऐसा नहीं कर पाए, जो उन्होंने बल्लेबाजी के साथ अपने पहले अर्धशतक के साथ किया और कहा कि खेल की योजना आगे जाकर स्पिन खेलना था।

imgThird party image reference

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजी लाइनअप ताश के पत्तों की तरह फिर से गिर गया, क्योंकि रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी रैंकों के माध्यम से कहर बरपा रहे थे। कप्तान फाफ डु प्लेसिस (64) एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे, जो वर्नोन फिलेंडर (44) और केशव महाराज (72) के अच्छे प्रदर्शन के साथ दिन का खेल समाप्त करते थे। मैच के दूसरे दिन अपना 100 वां टेस्ट विकेट लेने वाले महाराज गेंद के साथ प्रदर्शन करने में विफल रहे, लेकिन बल्ले से सर्वोच्च स्कोर के साथ इसके लिए बने। बाएं हाथ का स्पिनर जिसके कंधे में दर्द था, लेकिन वह अपनी पहली अर्धशतकीय पारी खेलने के लिए दर्द से लड़ता रहा।

imgThird party image reference

दोस्तों क्रिकेट से जुड़ी हुई लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए क्रिकेट की खबरों से जुड़े रहने के लिए फॉलो करें हमारे चैनल को इसे लाइक करे शेयर करें और कमेंट करें।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN