बंगलुरु बुल्स ने दिल्ली के दबंगों से जीत छीनी, मुकाबला टाई

Fashion Newsera

Fashion Newsera

Author 2019-09-25 17:01:40

img

मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आज मलेशिया और वानुआतु की क्रिकेट टीमों के बीच मैंस वर्ल्ड कप चैलेंज टूर्नामेंट का वनडे मैच खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए वानुआतु की टीम 25.1 ओवर में ऑल आउट हो गई.

वानुआतु की और से सबसे ज्यादा 12 रन नलीन निपिको ने बनाए. उसके अलावा वानुआतु को कोई बल्लेबाज भी डबल आंकड़े की रनसंख्या नहीं बना पाया. मलेशिया के नजरिल रहमान ने 14 रन देकर 4 और पवनदीप सिंह ने 16 रन देकर 4 विकेट लिए.

वानुआतु की रनसंख्या को देखते हुए सबको यह लग रहा था कि मलेशिया यह मैच आसानी से जीत जाएगा. लेकिन वानुआतु के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया और 52 रनों पर मलेशिया की पूरी टीम को ऑल आउट कर दिया. मलेशिया के अमीनुद्दीन रँम्ली ने 25 और नजरिल रहमान ने 10 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा मलेशिया को कोई भी बल्लेबाज वानुआतु के गेंदबाजों का मुकाबला नहीं कर पाया.

वानुआतु के गेंदबाज पैट्रिक मटाउटावा ने 19 रन देकर 5 और अपोनीलैर स्टीफन ने 30 देकर 3 विकेट लिए. यह लिस्ट A मैच में सबसे कम रनसंख्या बनाने के बावजूद जीतने का रिकॉर्ड हैं. इससे पूर्व 47 साल पहले सन 1972 में मिडलसेक्स की टीम ने 76 रनों पर ऑल आउट होकर नॉर्थहैम्पटनशायर की टीम को हराया था.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD