बचपन के कोच का खुलासा - बताया - धोनी कब लेंगे संन्यास

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-20 15:38:00

img

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और दिग्‍गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। इस बीच धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। धोनी के स्कूल दिनों के कोच रहे केशव बनर्जी ने बड़ा खुलासा करते हुए संकेत दिया है कि धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे और उसके बाद ही अपनी क्रिकेट को लेकर कोई फैसला लेंगे।

बनर्जी को विश्वास है कि भारतीय कप्तान मैदान पर वापसी करेंगे, लेकिन अभी उन्हें आराम की जरूरत है धोनी के विकल्प के तौर पर ऋषभ पंत को टीम प्रबंधन ने आजमाया है, लेकिन वह कुछ खास प्रभावित करने में सफल नहीं रहे हैं।

एमएस के कोच ने टीम प्रबंधन को सलाह देते हुए कहा कि धोनी की वापसी से ज्यादा अहम है कि नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाए। उन्होंने कहा कि धोनी की योजना टी0-20 वर्ल्ड कप खेलने की है। बीसीसीआई की कमान संभालने जा रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि वह धोनी को भविष्य को लेकर टीम प्रबंधन से चर्चा करेंगे। गांगुली ने 23 अक्टूबर से बीसीसीआई के नए बॉस के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN