बस ये एक काम करते ही ऋषभ पंत की फॉर्म आ जाएगी वापस

Justacricket

Justacricket

Author 2019-09-24 02:33:51

img

ऋषभ पंत [ Rishabh Pant ] वो लड़का जिसका क्रिकेट देखकर भारत उसमें अपना अगला सहवाग [ Sehwag ] देख रहा था . लेकिन करियर ग्राफ के आईपीएल [ IPL ] मैचों को छोड़कर यहाँ सबको निराशा मिली है ।

img

ऋषभ पन्त [ Rishabh Pant ]  को भारतीय टीम में कई मौके मिले. इन मौकों में कई ऐसे मौके थे जिनमें ऋषभ पंत [ Rishabh Pant ] के पास हीरो बनने का मौका था. उनकी एक पारी उनको भारत का अगला सहवाग [ Sehwag ] बनाने के करीब ला सकती थी लेकिन वो ऐसे मौके पर भी टीम के सारथी नही बन पाए.

img

वैसे आईपीएल [ IPL ] में पंत नम्बर एक पर बल्लेबाजी करते है लेकिन जब बात टीम इंडिया [ Team india ] की हो तो यहाँ नम्बर एक और दो के लिए यह पोजिशन शिखर धवन [ Shikhar Dhawan] और रोहित शर्मा [ Rohit Sharma ] के लिए रिजर्व है जिन्हें हटाना किसी भी खिलाड़ी के लिए पहाड़ से टकराना है ।

इसलिए ऋषभ [ Rishabh Pant ] को नम्बर 4 का विकल्प देखा जा रहा था क्योंकि अगर भारतीय टीम [ Team india ] को कहि एक शानदार खिलाड़ी की जरूरत है तो वो यही जगह है ।

अगर हम बात करे उनके आखिरी मैच की जो कि इसी रविवार को दक्षिण अफ्रीका [ South Africa ]  के खिलाफ खेला गया था । पंत ने इस मैच में 19 गेंदों पर 20 रन बनाए ।

इस मैच के बाद वीवीएस लक्ष्मण [ VVS Laxman ] ने पंत को एक रास्ता सुझाया है . लक्ष्मण का कहना है कि अगर पंत को कामयाब होना है और थोड़ा लम्बा टिकना है तो उन्हें थोड़ा नीचे खेलना होगा, जब वो दिल्ली के लिए नम्बर 4 पर खेलते थे तब भी उनको इसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा था उन मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 45 था ।

लक्ष्मण ने कहा है कि पंत को नम्बर 5 या 6 पर खेलना चाहिए , जैसे धोनी की जगह जहाँ उनके पास थोड़ा खुलकर खेलने का स्पेस हो, वही लक्ष्मण ने कहा है कि नम्बर 4 पर पांड्या और अय्यर [ Pandya and Iyer ] को खेलना चाहिए ।

Loading...

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN