बांग्लादेशी कप्‍तान ने बताया भारत से मिली हार का कारण

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-11-08 16:40:00

img

राजकोट। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने भारत के खिलाफ दूसरे टी- 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में हार के लिये मध्यक्रम के बल्लेबाजों को दोष देते हुए कहा कि उनके बल्लेबाज लय बरकरार रखने में विफल रहे। भारत की स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने बीच के ओवरों में रन गति पर अंकुश लगाकर बांग्लादेश को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया और उसकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 153 रन ही बना पायी।

महमुदुल्लाह ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, मुझे नहीं लगता कि हमें बहुत बदलाव की जरूरत है लेकिन कुछ विभाग हैं, विशेषकर बल्लेबाजी में, जिनमें सुधार की जरूरत है। हम लय बरकरार नहीं रखे पाये। हमें 170 रन का स्कोर बनाना चाहिए था। हमने 12 ओवर के बाद 102-103 रन बनाये थे इसलिए हमें 170-180 रन तक पहुंचना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि हमने बीच के ओवरों में विकेट गंवाने का खामियाजा भुगता और इस पर हमें गौर करने की जरूरत है। सलामी बल्लेबाजों ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दिलायी थी और इस विकेट पर 180 रन का स्कोर बन सकता था। विकेट बल्लेबाजी के लिये बहुत अच्छा था। बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि हमें खेल की लय को समझने की जरूरत थी। हमें एक निश्चित समय में मिलने वाली चुनौती को समझना चाहिए था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाये और बड़ा स्कोर नहीं बना सके।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD