बांग्लादेश का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा भारत के खिलाफ टी-20 में

Dastak News

Dastak News

Author 2019-10-25 13:37:03

img

ढाका। बांग्लादेश को भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन इंटरनेशनल टी20 मैचों की सीरीज के पहले झटका लगा जब उसके प्रमुख ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए। सैफुद्दीन पीठ की चोट से उबर पाने में नाकाम रहने की वजह से इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज 3 नवंबर से दिल्ली में शुरू होगी।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के फिजियो जुलियन कालेफेटो ने बताया कि सैफुद्दीन को इस चोट से उबरने के लिए अभी और समय लगेगा। सैफुद्दीन की चोट के कई स्कैन किए गए और उनसे पता चला कि चोट अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। उनका रिहैबिलिटेशन जारी रहेगा। आगामी व्यस्त शेड्यूल के मद्देनजर उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिए और समय दिया जाएगा। उन्हें अपने शरीर को मजबूत करने का समय मिलेगा और मेडिकल टीम समय-समय पर उनकी फिटनेस पर नजर रखेगी। सैफुद्दीन को इस सीरीज के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन समय रहते उनकी रिकवरी नहीं देखते हुए उन्हें टीम से बाहर किया गया। अभी उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सैफुद्दीन ने पिछले दिनों कहा था कि वे दर्द के बावजूद भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने को तैयार है।

बांग्लादेश टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मोहम्मद नईम, मुश्फिकुर रहीम, महमदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मोसाद्देक हुसैन, अमिनुल इस्लाम, अराफात सनी, अल अमीन हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, शफीउल इस्लाम।

बांग्लादेश का भारत दौरे का कार्यक्रम :

टी20 सीरीज
3 नवंबर पहला टी20 मैच दिल्ली
7 नवंबर दूसरा टी20 राजकोट
10 नवंबर तीसरा टी20 नागपुर

टेस्ट सीरीज
14-18 नवंबर पहला टेस्ट इंदौर
22-26 नवंबर दूसरा टेस्ट कोलकाता

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD