बांग्लादेश क्रिकेट टीम को हल्के में नहीं ले सकते

dipika kumari

dipika kumari

Author 2019-11-03 00:36:36

भारतीय टीम के हिटमैन और आगामी t-20 सीरीज के कैप्टन रोहित शर्मा ने, अपने इंटरव्यू में कहा कि। बांग्लादेश एक मजबूत टीम है। बांग्लादेश यह क्षमता रखती है। की वह किसी भी टीम को घर से बाहर हरा सकती है।

imgThird party image reference

और घर से बाहर बांग्लादेश ने हमारे खिलाफ जैसा प्रदर्शन किया है। उससे हमेशा बांग्लादेश टीम ने हमें दबाव में रखा है। अलग बात है, कि उनकी अनुभवी टीम नहीं आई है। युवा टीम इंडिया दौरे पर आई है है। लेकिन हमें क्या करना है। और कैसे खेलना है इसको ध्यान रखना है।

imgThird party image reference

हम बांग्लादेश क्रिकेट टीम को हल्के में नहीं ले सकते सकते सकते। हमारे पास भी युवा टीम है। और कई युवा तैयार हैं। अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए।

imgThird party image reference

बतौर कप्तान मेरा काम सिर्फ इतना है। विराट ने जहां पर छोड़ा है। उसे मुझे वहां से आगे लेकर जाना है। मुझे जो सीमित मौके मिले हैं मिले हैं हैं मौके मिले हैं मिले हैं। उसमें मैंने जो किया है, उसे ही मैं आगे लेकर जाऊंगा जो कि विराट पिछले समय में करते आ रहे हैं। बतौर कप्तान मेरा काम आसान है।

आपको रोहित शर्मा और विराट कोहली में किसको बेहतर कप्तान मानते हैं। कमेंट करके बताएं। और आर्टिकल पसंद आया तो लाइक शेयर और हमारे ब्लॉग फॉलो करें। ऐसी ताजा खबरों के लिए।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD