बांग्लादेश ने बल्लेबाजा सौम्य सरकार को टीम से किया बाहर

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-09-16 17:30:00

img

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर स्वदेश में खेली जा रही मौजूदा टी-20 सीरीज के लिए तीन नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

पढ़ेें: रिकी पोंटिंग बोले- एशेज सीरीज में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इंग्‍लैंड पर पड़ी भारी

तीन देशों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही। अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गई। इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाए।

पढ़ें: ‘कुलदीप और लेेेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की अनदेखी जल्दबाजी होगी’

तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है जबकि मेहदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया।

टीम:

शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन ।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN