बालीवॉल प्रतियोगिता में 26 टीमें करेंगी जोर अजमाइश

Patrika

Patrika

Author 2019-11-10 16:39:03

Patrika

img

सीहोर. 46वीं जूनियर बालक-बालिकाओं की राज्य स्तरीय बालीवॉल प्रतियोगिता का आयोजन नगर में 10 से 12 नवम्बर तक किया जा रहा है। बालीवॉल प्रतियोगिताओं में इंदौर, चंबल, उज्जैन, भोपाल , होशंगाबाद, जबलपुर, सागर, शहडोल, ग्वालियर, छिंदवाड़ा, शाजापुर सहित 12 संभागों की टीमें अपना प्रदर्शन कर विजेता का खिताब जीतने को पूरा जोर लगाएगी।

नगर में पहली बार हो रही इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को लेकर खेल प्रेमियों, विशेषकर बच्चों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इसको लेकर खेल मैदान में खिलाडिय़ों ने सहयोगियों, प्रशिक्षकों के मार्गदर्शन में कड़ी मेहनत की। मैदान पर रात्रिकालीन मैच के दौरान दोनों और रोशनी लगाई गई है। खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने वाले अतिथियों और दर्शकों को बैठने के लिए दोनों ओर व्यवस्थाएं की गईं।

प्रतियोगिता के लिए तैयारियां पूर्ण

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए खेल मैदान पर विशेष तैयारियां की गई। जिला हॉकी संघ अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बताया कि आयोजित हो रही वालीबॉल प्रतियोगिता में टोटल बालक बालिकाओं की 26 टीमें हिस्सा लेगी और जूनियर वर्ग की मध्य प्रदेश राष्ट्रीय टीम का चयन भी यहीं से किया जाएगा। शुक्रवार शाम को सहारा स्कूल के खेल मैदान पर जिला खेल युवा कल्याण विभाग अधिकारी भावना यादव ने बताया कि लीग मैचों के लिए चार समूह बनाए गए हैंए जहां सभी टीमें आपस में भिड़ेगी।

जिनमें जीतने वाली टीम क्वार्टर फाइनल और बाद में सेमीफाइनल व 12 नवंबर को फाइनल मैच होगा। वहीं शुक्रवार को वालीबॉल टीम के कोच श्रीकांत यादवए जिला सहारा समूह के मुकेश दुबे एवं जिला वालीबाल संघ सचिव पवन उचारियाए प्रशिक्षण देवेंद्र परमारए प्रशिक्षक मिकलेश विश्वकर्मा विश्वकर्मा ने बालक बालिकाओं को अभ्यास के दौरान उत्साहवर्धन कर शुभकामनाएं दी।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN