बुमराह की चोट पर वायरल हो रहा है अमूल का यह कार्टून।

Health Plus

Health Plus

Author 2019-09-30 01:30:32

जैस बेड लक वाला कार्टून मचा रहा धमाल।

imghttps://www.google.com

बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने तेज गेंदबाज है। अन्तिम ओवरों में अपनी डेथ बॉलिंग की वजह से मशहूर बुमराह अपने अलग की तरह के एक्शन की वजह से जाने जाते हैं। बुमराह की यॉर्कर गेंद के सामने अच्छे - अच्छे बल्लेबाज घुटने टेक देते हैं। टीम इंडिया से बाहर चल रहे बुमराह की चोट पर अमूल के जैस बेड लक वाला कार्टून काफी वायरल हो रहा हैं।

imghttps://www.google.com

जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अभी वेस्ट इंडीज के दौरे पर उनके खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी, जिसमें उन्होंने 7 विकेट चटकाए थे। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बुमराह अभी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर है और अभी तक सिर्फ 12 टेस्ट मैच ही खेले हैं। टीम इंडिया का यह प्लेअर अभी पीठ की चोट की वजह से टीम से बाहर है।

इसलिए अमूल ने बनाया यह कार्टून -

इस वजह से वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। ऐसे में अमूल दूध कंपनी ने एक रचनात्मक कार्टून के जरिए बुमराह और उनके फैंस के प्रति संवेदना व्यक्त की है। अमूल कंपनी ने जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अमूल ने इस कार्टून के साथ पोस्ट पर लिखा कि, अमूल टॉपिकल: बुमराह के पीठ की परेशानी।

imghttps://www.google.com

इस तस्वीर में अमूल गर्ल हॉस्पिटल में बुमराह की पीठ का इलाज कर रही हैं और तस्वीर पर लिखा है "Jas bad luck" इस कार्टून के माध्यम से अमूल ने बुमराह और उनके फैंस के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। दोस्तों अमूल के इस कार्टून पर और जसप्रीत बुमराह के लिए अपने विचार जरूर बताएं, कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके।


क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए फॉलो करें हमारे पेज को, आपका बहुत - बहुत धन्यवाद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD