बेटी जीवा के साथ नई गाड़ी की सफाई करते नजर आए MS धोनी, देखे VIDEO

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-25 04:39:00

  1. img

धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि जब गाड़ी बड़ी हो तो छोटी सी मदद भी काफी मायने रखती है।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कारों और बाइक्स के काफी शौकीन हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा के बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर वो अपनी बेटी के साथ की वीडियो शेयर करते रहते हैं। धोनी के पास कई कारें और सुपरबाइक्स हैं, अब उनके गैरेज में एक नई गाड़ी आ गई है, उन्होंने उसकी भी वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े:एक बार फिर होगा युवराज सिंह का धमाका, इस टीम में होंगे शामिल

दरअसल, अब इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि वो अपनी नई गाड़ी जोंगा की सफाई कर रहे हैं और उनकी बेटी भी उनका खूब साथ दे रही हैं। यह हरे रंग की निसान जोंगा (modified Nissan 1 ton aka the Nissan 4W73 series truck) है, जो धोनी के रांची स्थित फार्म हाउस की शान बढ़ा रही है।

img

RamCharan My World@Maheshdhoni37

#Dhoni recently spotted driving a brand new car on the roads. img

img

imgimg

imgimgimg

27

9:32 AM - Oct 22, 2019

Twitter Ads info and privacy

See RamCharan My World's other Tweets

इस वीडियो में Dhoni नंगे पैर हैं और उन्होंने अपनी पैट घुटने तक मोड़ रखी है। उन्होंने भूरे रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और वो अपनी हरे रंग की नई गाड़ी जोंगा का साफ करते दिख रहे हैं। उनकी बेटी जीवा भी पूरी शिद्दत के साथ अपने पिता का साथ दे रही हैं। जीवा ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी है और वो भी गाड़ी की सफाई कर रही हैं।

धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि जब गाड़ी बड़ी हो तो छोटी सी मदद भी काफी मायने रखती है। बता दे, वाहन के इस मॉडल को बंद करने से पहले इसका उपयोग लंबे समय तक भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा किया जा चुका है। जो तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई हैं, उससे ऐसा लगता है कि कैप्टन कूल ने अपनी नई सवारी में कुछ बदलाव किए हैं। इसे चमकीले हरे रंग में रंगा गया है और कुछ नई विशेषताएं जोड़ी गई हैं।

आपको बता कि अगस्त में जब धोनी भारतीय सेना के साथ कश्मीर में थे, तब उनकी पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर चमचमाती लाल जीप ग्रैंड शेरोकी (Jeep Grand Cherokee) की तस्वीर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था- 'welcome home#red beast! your toy is finaly hear mahi, really missing you...!' (घर में स्वागत है रेडबीस्ट! तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया माही, हम तुम्हें मिस कर रहे हैं)

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD