बैन होने के बाद फुटबॉल खेल रहे शाकिब अल हसन, सामने आई फोटो

Punjab Kesari

Punjab Kesari

Author 2019-11-09 23:10:31

Punajbkesari.in 09 Nov. 2019 20:40

img

नई दिल्ली : बुकी द्वारा संपर्क किए जाने की जानकारी आईसीसी को न देने पर दो साल का अंततराष्ट्रीय बैन झेल रहे बांगलादेश के ऑलराऊंडर शाकिब अल हसन अभी फुटबॉल खेलकर अपना समय गुजार रहे हैं। 32 साल के शाकिब को ढाका के बांगलादेश आर्मी स्टेडियम में देखा गया जहां वह फुटी हग्स टीम के लिए कोरियन टीम के खिलाफ मैच खेलने उतरे थे। शाकिब की टीम ने यह मैच 3-2 से जीता।

img

ऐसा पहली बार नहीं है जब शाकिब फुटबॉल मैच खेलने उतरे हों। इसे पहले भी वह लगातार फुटबॉल मैचों में हिस्सा लेते रहे हैं। फुटी हग्स ने शाकिब की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही लिखा- हमने आज कोरियाई एक्सपैट टीम के खिलाफ आर्मी स्टेडियम में एक पूर्ण आकार की पिच पर 11 रन की पारी खेली। हमने 3-2 से जीत दर्ज की। फुटी हग्स टीम में शाकिब अल हसन की वापसी अच्छी रही।

बता दें कि बांगलादेश टीम के भारत दौरे से पहले शाकिब अल हसन ने अपनी साथी खिलाडिय़ों के साथ मिलकर हड़ताल कर दी थी। शाकिब का कहना था कि बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड खिलाडिय़ों को कम सुविधाएं देता है। शाकिब के दबाव के बाद बांगलादेश बोर्ड ने उनकी बात तो मान ली। लेकिन इसके कुछ ही दिनों बाद आईसीसी का फैसला आ गया जिसमें शाकिब स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी पाए जाने के बाद बैन हो गए थे।

RES GALLERY

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN