ब्रावो ने दी शाहरुख खान को टक्कर, जानिए कैसे...

Polkhol India

Polkhol India

Author 2019-09-19 13:45:36

आईपीएल (IPL) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में भी ‌ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के मालिक हैं। कैरेबियन लीग में कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की अगुआई में उनकी टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।

img

टीम ने अभी तक अपने तीनों मुकाबले जीते हैं व इसका जश्न शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ बोट पर मनाया। किंग खान ने पार्टी के लिए व्यक्तिगत बोट को बुक किया, जिस पर जीत का जश्न मनाया गया।

इस मौके पर ब्रावो (Dwayne Bravo) ने किंग खान के साथ बॉलीवुड के हिट गाने लुंगी डांस पर जमकर ठुमके लगाए। ब्रावो ने इस जश्न के कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। जिनमें से एक वीडियो में किंग खान व ब्रावो डांस फ्लोर पर एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं।

ब्रावो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि जीत के बाद हमने ऐसे जश्न मनाया। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने अपने पहले मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस टीम को 11 रन से मात देकर टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज किया था। दूसरे मुकाबले में जमैका तलवाह को 22 रन से मात दी। अपने पिछले मुकाबले में उन्होंने सेंट लूसिया को सात विकेट से हराया।

तीन जीत के साथ नाइट राइडर्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। हालांकि गयाना अमेजन वॉरियर्स व ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) दोनों के बराबर अंक हैं, लेकिन रन रेट अधिक होने के कारण गयाना टेबल में शीर्ष स्‍थान पर है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN