बड़ा खुलासा: पाकिस्तान में श्रीलंका की टीम को कमरे में किया....

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-15 05:14:00

  1. img

श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा इन सबसे खुश नहीं हैं। सिल्‍वा का कहना है कि कड़ी सुरक्षा के कारण श्रीलंकाई टीम को पूरे समय होटल के कमरे में ही रहने के लिए कहा गया था।

नई दिल्ली। पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की लंबे समय बाद वापसी हुई है, 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए थे आतंकवादी हमले, जिसके बाद से ही बाकी टीमों ने भी पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था। जब से 10 साल बाद श्रीलंका टीम ने बड़ा कदम उठाया और हाल ही में पाकिस्‍तान का दौरा किया। हालांकि सुरक्षा कारणों के चलते श्रीलंका टीम के 10 बड़े खिलाड़ी दौरे पर नहीं गए थे, पाकिस्तान ने श्रीलंका को आला दर्जे की सुरक्षा मुहैया करवाई थी।

यह भी पढ़े: BCCI को मिला नया अध्यक्ष, जय शाह 'सचिव' और अरुण धूमल बने कोषाध्यक्ष

आपको बता दे कि पाकिस्तान ने तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया और टी-20 सीरीज में श्रीलंका की युवा टीम ने पाकिस्तान का सूफड़ा साफ़ कर दिया। इस सीरीज के खत्म होने के बाद श्रीलंकन टीम और अधिकारियों ने सुरक्षा इंतजामों के लिए मेजबान का शुक्रिया अदा किया। पूरी दुनिया में इस सीरीज की चर्चा हुई, लेकिन टीम के घर लौटने के बाद वहां की हकीकत सामने आई।

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट करके बताया कि श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा इन सबसे खुश नहीं हैं। सिल्‍वा का कहना है कि कड़ी सुरक्षा के कारण श्रीलंकाई टीम को पूरे समय होटल के कमरे में ही रहने के लिए कहा गया था। उन्होंने उस समय की अपनी निराशा के बारे में भी बताया, जब वह पाकिस्तान में ठहरे थे। श्रीलंकन टीम को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत पाकिस्‍तान के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

img

सिल्वा ने कहा कि वह खिलाड़ियाें और स्टाफ से बात करने के बाद इस पर कोई फैसला लेंगे। टेस्ट सीरीज हालांकि यूएई में खेली जाएगी, लेकिन अगर श्रीलंकन टीम पाकिस्तान का दौरा करना चाहेगी तो सीरीज को वहां पर शिफ्ट कर दिया जाएगा। सिल्वा ने कहा कि इस दौरे पर वह तीन से चार दिन कमरे में रहकर परेशान हो गए थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN