भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुआ एक नया दिग्गज बल्लेबाज.

PK khabar

PK khabar

Author 2019-09-18 15:52:23

नमस्कार दोस्तों मेरे चैनल में आप सभी का स्वागत है. दोस्तों फिलहाल के समय युवाओं में एक क्रिकेट को लेकर एक बेहद ही ज्यादा उत्सुकता नजर आ रही है. इसी बात को नजर रखते हुए भारतीय टीम में एक 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज को शामिल किया गया है. जिसका नाम 'शुभमन गिल' है. शुभमन गिल को उनके हालिए प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया को टेस्ट टीम में जगह मिली है. आइए जानते हैं पूरी खबर विस्तार से.

imgThird party image reference

इस वक्त शुभ्मन गिल 'इंडिया ए' की तरफ से 'साउथ अफ्रीका ए' के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इस मैच की पहली पारी में वह एक बार फिर से अपने शतक के करीब आकर पूरा करने से चूक गए. मैच की पहली पारी में ओपनिंग करते हुए 92 रन बनाए वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पर सवाल यह है कि क्या उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी.

imgThird party image reference

शुभमन गिल लगातार अच्छी बल्लेबाजी करके प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की करने का दावा ठोक तो रहे हैं. लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली व टीम मैनेजमेंट उन पर भरोसा दिखाएगी या नहीं. यह कहना जरा मुश्किल है. टी20 सीरीज के ठीक बाद टीम इंडिया को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. टेस्ट टीम में इस वक्त ओपनर बल्लेबाज के तौर पर 'मयंक अग्रवाल' और 'रोहित शर्मा' है. चयनकर्ता पहले ही साफ कर चुके हैं कि 'रोहित शर्मा' को टेस्ट मैच में ओपनिंग का मौका दिया जाएगा.

imgThird party image reference

क्या यह नया बल्लेबाज भारतीय टीम को प्लेइंग इलेवन तक ले जाएंगे. हमें कमेंट करके जरूर बताएं. खबर अच्छे लगे तो लाइक शेयर और हमें फॉलो करना ना भूलें.


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD