भारतीय टीम अपना पहला डे-नाइट टेस्ट कब खेलेगी?

Info KP

Info KP

Author 2019-11-01 02:11:06

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को रिपोर्ट दी कि भारत के 2019 के माध्यम से अप और आने वाले बांग्लादेश यात्रा के बाद के टेस्ट मैच, 22 नवंबर से कोलकाता में खेले जाने की योजना है। पहला डे-नाइट टेस्ट समन्वय।

imgimage by google

श्री सौरव गांगुली, अध्यक्ष, BCCI, ने कहा: "मैं यह घोषणा करने के लिए संतुष्ट हूं कि हमारे लंबी दौड़ के बीसीबी ने एक डे-नाइट टेस्ट समन्वय खेलने के लिए सोच-समझकर सहमति दी है। यह भारतीय क्रिकेट में कुछ अनोखी शुरुआत है। भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए एपेक्स काउंसिल के हाल ही में चुने गए पदाधिकारियों और व्यक्तियों की आवश्यकता है। मेरे लिए, भारत के पिछले कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष के रूप में, टेस्ट क्रिकेट की सबसे अधिक आवश्यकता है और हम बीसीसीआई की हर संभावना की जांच करेंगे। इस संगठन को अपने पैरों पर वापस ले जाने के लिए।

imgimage by google

बीसीसीआई के सचिव, श्री जे। शाह ने कहा, "यह भारतीय क्रिकेट के लिए एक अविश्वसनीय दिन है। ईडन गार्डन्स में डे-नाइट टेस्ट में हमेशा के लिए भारत का पहला बांग्लादेश होगा। सौरव ने खुद को और हमारे समूह ने टेस्ट में बदलाव करने के बारे में सोचा था। क्रिकेट और यह इसके प्रति हमारा प्रारंभिक कदम है। अब प्रक्रिया शुरू करना अनिवार्य है क्योंकि भारत बांग्लादेश व्यवस्था के लिए कई टेस्ट निर्देशांक नहीं खेलता है। हम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को डे-नाइट टेस्ट के लिए हमारे आग्रह को सहन करने के लिए धन्यवाद देते हैं। इस तरह के छोटे नोटिस। "

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD