भारतीय टीम अपराजेय नहीं: बावुमा

Samacharjagat

Samacharjagat

Author 2019-09-19 16:45:44

img

मोहाली।भारतीय टीम के हाथों दूसरे टी- 2० में सात विकेट से शिकस्त झेलने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी तेम्बा बावूमा ने कहा है कि मेज़बान टीम को हराना नामुमकिन नहीं है और वे निश्चित ही अगले मैच में वापसी करेंगे।

तीन टी- 2० मैचों की सीरीज़ में पहला मैच बारिश से रद्द रहा था और बुधवार को दूसरे मैच में भारत ने सात विकेट से जीत दर्ज कर 1-० की बढ़त बना ली है। अब दूसरा मैच सीरीज़ कब्जाने के लिहाज़ से भारत के लिये अहम है जबकि दक्षिण अफ्रीका इस मैच को जीत सीरीज़ ड्रॉ कराना चाहेगा। भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज़ सीरीज़ में 3-० से टी- 2० सीरीज़ जीती थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच में 22वें टी-2० अर्धशतक के साथ टीम को जीत दिलाई थी। मैच के बाद बावुमा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा की भारतीय टीम चुनौतीपूर्ण है लेकिन वह अपराजेय नहीं है।

उन्होंने कहा की मैच में केवल एक चरण था जब हमने खुद को पीछे कर दिया और उसी कारण से भारतीय टीम हमें हरा सकी। लेकिन हम भविष्य में हाथ आये मौकों को भुनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

बावुमा ने कहा की मैच में कई मौके आये थे जब हम जीत सकते थे, हमें उन मौकों को पहचानना चाहिये था। हमें सही मानसिक ­ढ़ता के साथ खेलना चाहिये था। हमने शुरूआती 1०-12 ओवर काफी अच्छा खेला। लेकिन 12वें से 15वें ओवर के बीच खराब खेल से हमारा मैच निकल गया। हम मैच में पूरी तरह विफल नहीं रहे थे।-(एजेंसी)

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN