भारतीय फुटबॉल टीम के एकमात्र कप्तान जिन्हें हमारा सलाम

SRRI

SRRI

Author 2019-11-08 00:27:07

अंतरराष्ट्रीय खेल जगत में कभी भारत का हॉकी में कोई मुकाबला नहीं था सभी लोग आज जिस तरह क्रिकेट को भारत में अधिक पसंद करते हैं बदलते समय में आज क्रिकेट भारतीय लोगों के लिए बहुत ही इंपोर्टेंट हो गया है सभी लोग क्रिकेट देखने के लिए उत्साहित होते हैं

imgThird party image reference

पर किसी ने फुटबॉल की तरफ कोई रुचि नहीं दिखाई। जहां तक फुटपाथ का सवाल है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत भले ही पीछे है पर एक ऐसे व्यक्ति ने अपने बलबूते पर भारत को 2014 में174 वे स्थान से 104 वह स्थान पर ले आया है जी हां हम सुनील छेत्री की बात कर रहे हैं जोकि भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान हैं।

imgThird party image reference

सुनील छेत्री जोकि व्यक्तिगत तौर पर विश्व के तीसरे नंबर के सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं अपने इस खूबी के कारण आज वह विश्व में प्रसिद्ध है जिस तरह आज भारत में विराट कोहली को जो सम्मान मिल रहा है आज फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री को भी वही सम्मान उनको मिल रहा है जोकि बहुत अच्छी बात है विश्व के महान खिलाड़ी क्रिस्टीआंनो रोनाल्डो और लिओनेस मेसी से कंधे से कंधा मिलाने को तैयार है।

imgThird party image reference

हाल ही में सुनील छेत्री की एक वीडियो काफी वायरल हुई जिसमें उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आप फुटबॉल खिलाड़ी को भले ही ना पसंद करें उनकी आलोचना करें पर एक बार आलोचना करने के लिए स्टेडियम पर जरूर आएं और हमारा मैच देखें यह कह कर उन्होंने हाथ जोड़कर प्रणाम किया ऐसे हैं।

imgThird party image reference



READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD